Army Day 2021: सेना दिवस के मौके पर अक्षय कुमार ने जवानों के साथ खेला खेला वॉलीबॉल, देखें वीडियो

आज पुरे देश में आर्मी डे (Army Day 2021) मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी आर्मी डे को सेलिब्रेट किया और सेना के जवानों के साथ अपना कुछ समय बिताया.

Advertisements

आज पुरे देश में आर्मी डे (Army Day 2021) मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी आर्मी डे को सेलिब्रेट किया और सेना के जवानों के साथ अपना कुछ समय बिताया. अक्षय कुमार ने इस खास मौके पर सेना के जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला. आपको बता दें, सेना दिवस हर साल 15 जनवरी को मनाया जाता है.

भारतीय जवानो के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर दे रहे हैं.

Advertisements

अक्षय ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “आर्मी डे के मौके पर मैराथन की शुरुआत करने के लिए आज हमारे देश के कुछ बहादुर योद्धाओं से मिलने का मौका मिला. वार्म अप करने के लिए वॉलीबॉल खेल से अच्छा और क्या हो सकता है.” बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार राजस्थान के जैसलमेर में अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे हैं.

Army Day पर Akshay Kumar का वीडियो यहां देखें

Advertisements

फ्रंटलाइन की बात करें तो, अक्षय कुमार की बहुत सी फ़िल्मे रिलीज होने वाली है. इनमें उनकी फिल्म सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे शामिल हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 15, 2021 6:34 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *