Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

Subramanian Swamy on Sushant Singh Rajput: भाजपा सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है. आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे.

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह में आत्महत्या का मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा है. बल्कि इस आत्महत्या केस में रोज नए-नए खुलासे होने से कहानी और उलझती दिख रही है. कुछ दिन पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. जिसमे उन्होंने रिया पर बहुत संगीन आरोप लगाए थे. अब भाजपा सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है. आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे.

सुब्रमणियम स्वामी ने गुरुवार को सुशांत सिंह की मौत को लेकर एक ट्वीट किया. स्वामी ने इस ट्वीट के जरिये बताया है कि आखिर उन्हें क्यों लगता है सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है. सुब्रमणियम स्वामी ने अपने ट्वीट के साथ डॉक्यूमेंट में भी शेयर किया है जिसमे उन्हेंने ऐसे प्वाइंट्स पर प्रकाश डाला है जो हत्या की ओर इशारा करते हैं. उन्होंने कुल 26 प्वाइंट्स दिए हैं जिनमें दो प्वाइंट्स खुदकुशी और 24 प्वाइंट्स मर्डर की तरफ इशारा करते हैं.

Advertisements

सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक सुशांत की गर्दन पर सुसाइड जैसे निशान नहीं मिले. सुसाइड केस में अमूमन आंखें बाहर निकल जाती हैं, मुंह से झाग आता है जीभ बाहर आ जाती है, इस मामले में ऐसा नहीं हुआ.

Advertisements

इससे पहले बुधवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है. मैंने पटना पुलिस की और प्राथमिकी और विस्तृत जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है. अब जबकि दो जांच चल रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. उन्होंने (नीतीश कुमार) ने कहा है कि उन्हें इसपर कोई आपत्ति नहीं है पर चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 30, 2020 3:13 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *