सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश

Sushant Singh Rajput Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने परिवार की मांग पर सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की.

Advertisements

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने परिवार की मांग पर सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की. सुशांत के पिता ने सीएम नीतीश से सीबीआई जांच की मांग की थी. इससे पहले, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फ़ोन पर बात की और सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की.

जेडीयू नेता संजय सिंह ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “निश्चित तौर पर हमारी मांग रही है कि सुशांत की आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है. हम लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. मैं नीतीश जी का आभार व्यक्त करता हूं. आज सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी गई है.” उन्होंने आगे कहा, “बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस का व्यवहार जो रहा है, वो गलत है. अपराधी के गिरेबान तक अब सीबीआई पहुंचेगी. आज सीबीआई जांच की मांग कर दी गई है. ये देश की मांग थी.”

Advertisements

इधर, सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि अब इस मामले में दूध का दूध और पानी हो जाएगा. बिहार विधानसभा में भी सोमवार को सुशांत आत्महत्या का मामला गूंजा था और करीब सभी दलों ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत का शव उनके मुबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था. इसके बाद मुबई पुलिस जांच प्रारंभ की. 25 जुलाई को सुशांत के पिता ने पटना में एक मामला दर्ज करवाया था और इसके बाद बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisements

Source: Zee News

Updated On: March 19, 2022 10:30 pm

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *