पीएम मोदी ने आरजेडी पर साधा निशाना, कहा- जंगल राज और डबल युवराज को लोगों ने नकारा

PM Narendra Modi Rally In Bihar: बिहार में मंगलवार को 94 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चूका है. वहीं, तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधा.
Advertisements

Bihar Election 2020: बिहार में मंगलवार को 94 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चूका है. वहीं, तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, बिहार में आज रंगदारी और रंगबाजी दोनों हार रही है वोटिंग को लेकर लोगों में भारी उत्साह है. पीएम ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के लोगों ने जंगल राज और डबल युवराज को नकारा है. बिहार में एक कहावत है सब कुछ खैनी दु गो भुजा न चबैनी.

पीएम ने फारबिसगंज में कहा, ‘बिहार वो दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था. इन के लिए चुनाव का मतलब था- चारो तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग. बिहार के गरीबों से इन लोगों ने वोट देने तक का अधिकार छीन रखा था. तब मतदान नहीं होता था, ‘मत छीन लिया जाता था, वोट की लूट’ होती थी, गरीब के हक की लूट होती थी.

Advertisements

पीएम ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज ने बिहार के सामर्थ्य के साथ जो विश्वासघात किया, उसे बिहार का हर नागरिक अच्छे से जानता है. जुबान पर बार-बार गरीब का नाम वालों ने गरीब को ही चुनाव से दूर कर दिया था. बिहार के गरीब को अपनी मर्जी की सरकार बनाने का अधिकार ही नहीं था.

Advertisements

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, ‘बिहार में आज दूसरे चरण का मतदान चल रहा है, इस बार बंपर वोटिंग हो रही है. आज बिहार के लोगों ने देश ही नहीं पूरे विश्व को संदेश दिया है. जब कोरोना की वजह से दुनिया में हड़कंप मचा है लेकिन बिहार के लोग उत्साह के साथ वोटिंग कर रहे हैं, ऐसे में लोगों को विचार करना चाहिए. पीएम मोदी ने चुनाव आयोग को ऐसी परिस्थिति में चुनाव कराने पर बधाई दी.

नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहाकि नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बनाने का आपका संकल्प साकार होने जा रहा है. हमें पूरी शक्ति के साथ एक-एक वोटर के पास जाना है. इस बार वोटिंग के और जीत के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ने हैं.

Advertisements

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था, ‘बिहार के लोगों से प्रेम, स्नेह और आशीर्वाद पाकर अभिभूत हूं. कल एक बार फिर उनके बीच रहने का सुअवसर मिलेगा. सहरसा और फारबिसगंज (अररिया) की जनसभाओं में उनसे संवाद करूंगा.’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook