सुशांत सिंह केस पर पहली बार बोले बिहार के सीएम नीतीश कुमार, कही ये बड़ी बात

Nitish Kumar On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश सरकार ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह मांग करे, तो वह इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे.

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश सरकार ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह मांग करे, तो वह इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे.

आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. उनके मृत्यु के 45 दिन बाद भी कोई मुंबई पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है जिसकी वहज से सुशांत ने आत्महत्या की है. अब इस मामले को बिहार पुलिस भी अपने एंगल से देख रही है.

Advertisements

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘आजतक’ से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि राज्य सरकार मामले को मजबूती से देख रही है. बहुत से लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की है. हमने कहा कि हम लोगों की इसमें क्या भूमिका है. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने केस दर्ज किया है. पुलिस का काम है उसी पर जांच करना और आगे बढ़ना. इसमें बिहार का कोई रोल नहीं है. हां अगर जिन्होंने इस मामले में केस दर्ज किया है अगर वो सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है. बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है.

आपको बता दें, २5 जुलाई 2020 को सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया च्रकवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. केके सिंह में अपंने लिखित बयान में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाएं है.

Advertisements

केके सिंह ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करायी है. सुशांत सिंह के परिवार के अनुसार अभी उन लोगों ने मामले की सीबीआइ जांच की मांग नहीं की है। परिवार चाहता है कि जांच पटना पुलिस करे। ऐसे में सरकार सीबीआइ जांच के लिए परिवार की सहमति मिलने पर राजी है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: August 1, 2020 5:46 pm

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *