बिहार: स्कूल में सात माह से छात्रा के साथ प्रिंसिपल-शिक्षकों और छात्रों ने किया गैंगरेप

Advertisements

बिहार राज्य से हैरान कर देने वाली खबर आयी है, जहा एक छात्रा से साथ प्राचार्य, शिक्षकों व छात्रों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. खबर छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ स्थित दीपेश्वर बाल ज्ञान निकेतन स्कूल का है. पीड़ित छात्रा ने अपने बयान में प्राचार्य, दो शिक्षकों तथा 15 छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिसिंपल समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के साथ यह सब 2017 से हो रहा था. पीड़िता के मुताबिक, स्कूल के तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद इन छात्रों ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दूसरे छात्रों के साथ संबंध बनाने के लिए मजूबर किया. फिर दूसरे छात्र भी उसके साथ रेप करने लगे.

पीड़ित छात्रा ने जब स्कूल के प्रिंसिपल से इस बात की शिकायत की तो, प्रिंसिपल ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. उसने न केवल छात्रा की शिकायत को छिपाया बल्कि उसने भी छात्रा के साथ रेप किया. पीड़ित छात्रा के साथ 7 माह से बार-बार यह घिनौना काम हो रहा था.

पुलिस ने छात्रा की मेडिकल जांच छपरा सदर अस्पताल में कराया. इस मामले में पीड़ित छात्रा का बयान शनिवार को न्यायालय में दर्ज कराया जायेगा. पुलिस फिलहाल फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.