Bigg Boss 12 contestant : जाने, बिग बॉस 12 के संभावित कन्टेस्टेंट की लिस्ट के बारे में

Advertisements

Bigg Boss 12 contestant : टीवी जगत की रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस जल्द ही कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। 16 सितंबर से कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला यह शो अब पूरे वीक रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

हर सीजन की तरह इस बार भी सलमान खान के इस शो में कई मशहूर ऐक्टर और ऐक्ट्रेसेज का नाम चर्चाओं में बना हुआ है। बिग बॉस 12 की लॉन्चिंग के दौरान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो में जाने की बात फाइनल हुई है।

Advertisements

मीडिया ख़बरों के मुताबिक अभी तक बिगबॉस 12 में तनुश्री दत्ता, उनकी बहन इशिता दत्ता, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, स्कारलेट रोज, गुरमीत चौधरी, देबिना बैनर्जी, माहिका शर्मा, पोर्न स्टार डैनी डी और दीपिका कक्कड़ जैसे बड़े नाम सामने आए हैं । तो आइये इन कंटेस्टेंट के बारे में जानते है।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए सलमान खान इतना फीस लेते है

भारती और हर्ष लिंबाचिया
जहां बिग बॉस 12 में भारती एक हफ्ते के लिए 30 लाख रुपए फ़ीस के रूप में लेंगी तो वही उनके हसबैंड हर्ष को बिग बॉस के घर में रहने के लिए 15 लाख रुपए हर हफ्ते मिलेंगे।

Advertisements

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ससुराल सिमर का’ शो से फेमस होने वाली दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने जा रही हैं। खबरें हैं कि दीपिका ने बिग बॉस में रुकने के लिए हर हफ्ते 14-16 लाख रुपये की मांग की है. दीपिका की अभी हालहिं में पलटन मूवी रिलीज़ हुई है.

तनुश्री दत्ता अपनी बहन इशिता दत्ता
बिग बॉस 12 के इस सीजन में कई साल बाद बॉलीवुड सेलेब की एंट्री होगी। आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में प्रशिद्धि पाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपनी बहन इशिता दत्ता के साथ शो का हिस्सा बन सकती हैं। ये दोनों सिस्टर्स जोड़ी के तौर पर बिग बॉस में दिख सकती हैं।

Advertisements

पोर्नस्टार डैनी डी और ऐक्ट्रेस माहिका शर्मा
मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक बिग बॉस 12 के इस सीजन में ब्रिटिश पोर्नस्टार डैनी डी और ऐक्ट्रेस माहिका शर्मा जोड़ी के रूप मेंउनकी एंट्री होगी। डैनी का असली नाम मैट ह्यूज है। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक डैनी ने हर हफ्ते 1.08 करोड़ रुपए की डिमांड रखी है।

‘स्प्लिट्सविला’ फेम स्कारलेट
स्कारलेट एम रोज अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। स्कारलेट अपनी बोल्ड फोटोशूट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

भजन गायक अनूप जलोटा
खबर है कि प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में बतौर सिलेब्रिटी कन्टस्टेंट शामिल हो रहे हैं। वैसे तो अनूप विवादों से दूर रहते हैं लेकिन 2015 में रीना गोलन ने अपनी किताब में उनपर कुछ आरोप लगाए थे। रीना ने लिखा था कि अनूप अपनी बीमार पत्नी को धोखा देना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने इन आरोपों को निराधार बताया था।

शलीन भनोट
विवादित एक्टर शलीन भनोट भी बिग बॉस 12 का हिस्सा बन सकते हैं। शलीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर उन पर मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं। शलीन सुर्यपुत्र कर्ण, नागिन, संगम, सुर्यपुत्र कर्ण सीरियल में नजर आ चुके हैं।

Updated On: September 9, 2018 10:54 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *