Monalisa Hot Photos: मोनालिसा की इन तस्वीरों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल जाती है.
Advertisements

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल जाती है. मोनालिसा (Monalisa) इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. वह अपने डांस वीडियो और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के वीडियो और गाने को उनके फैन्स जबरदस्त पसंद करते हैं।

आप को बता दें, मोनालिसा ने भोजपुरी के हर छोटे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. उन्होंने अभी तक 125 भोजपुरी फिल्में में काम किया हैं. मोनालिसा टीवी शो जैसे,’नच बलिए’ , ‘खतरा खतरा खतरा’ और ‘मूवी मस्ती विद मनीष पॉल’ में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है और दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया है. तो चलिए आपको मोनालिसा की कुछ दिलकश और बोल्ड तस्वीरों से अवगत करवातें है.

Advertisements

Disha Patani Bikini Photos: दिशा पाटनी शेयर की हॉट फोटो, फैंस के दिलों की बढ़ाई धड़कन

मोनालिसा की हॉट तस्वीरें (Monalisa Hot Photos) यहां देखें

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Facebook