Narendra Chanchal Death: भजन सम्राट नरेंद्र चंचल का 80 साल की उम्र में निधन

Narendra Chanchal Death: जाने माने भजन गायक नरेन्द्र चंचल का आज लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया. बता दें कि नरेन्द्र दिल की बीमारी से ग्रस्त थे और उनको दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
Advertisements

Narendra Chanchal Death: जाने माने भजन गायक नरेन्द्र चंचल का आज लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया. बता दें कि नरेन्द्र दिल की बीमारी से ग्रस्त थे और उनको दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां हार्ट अटैक के कारण उनका 80 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया.

नरेंद्र चंचल के जाने से संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. नरेंद्र चंचल का जन्म 16 अक्टुबर 1940 को अमृतसर के नमक हांडी में हुआ था. नरेन्द्र चंचल ने बॉबी, बेनाम और रोटी कपड़ा और मकान जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने गाए थे.

Advertisements

पीएम मोदी ने अपना दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है। उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति!

Advertisements

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने नरेंद्र चंचल के निधन पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा- ये जानकर बहुत दुख हुआ कि प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा प्यारे नरेंद्र चंचल हमें छोड़कर चले गए. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना. उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना.

Advertisements

दलेर मेहंदी ने भी उनके निधन पर दुख जाहिर किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook