पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

Atal Bihari Vajpayee birth anniversary: आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती है.
Advertisements

Atal Bihari Vajpayee birth anniversary: आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती है. इस मौके पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अटल जी की समाधी ‘सदैव अटल’ पर जाकर श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी के आलावा देश के गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, हरदीप पुरी, निर्मला सीतारमण ने भी अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दिया।

Atal Bihari Vajpayee birth anniversary पर पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कर कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन। अपने दूरदर्शी नेतृत्व में उन्होंने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया। एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव स्मरण किया जाएगा।”

Advertisements

देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ट्विटर पर लिखा है, “विचारधारा-सिद्धांतों पर आधारित राजनीति एवं राष्ट्र समर्पित जीवन से भारत में विकास, गरीब कल्याण और सुशासन के युग की शुरुआत करने वाले भारत रत्न आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। अटल जी की कर्तव्यनिष्ठा व राष्ट्रसेवा हमारे लिए सदैव प्रेरणा का केंद्र रहेगी।”

Advertisements

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook