आशुतोष ने आप से इस्तीफा दिया, केजरीवाल ने अस्वीकार किया

पत्रकार से राजनीती ने कदम रखने वाले आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ दी है।

आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और कहा कि, हर सफर का अंत होता है। आप के साथ मेरा सहयोग जो अच्छा और क्रांतिकारी रहा, वह भी खत्म हो गया है। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है (और) इसे स्वीकार करने के लिए अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा, इसके पीछे पूरी तरह से व्यक्तिगत कारण हैं। (पार्टी) (और उन लोगों) के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे पूरा समर्थन दिया। धन्यवाद।

बता दें कि पूर्व पत्रकार आशुतोष ने राज्यसभा में तीन उम्मीदवारों में से दो के चयन पर नाराजगी जताई थी। एक समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीब नजर आने वाले आशुतोष को इसके बाद से पार्टी की अधिकांश गतिविधियों से दूर रखा जाने लगा था।

23 वर्षो तक पत्रकार रहने के बाद 2014 में पार्टी में शामिल होने वाले आशुतोष ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की और समर्थन देने के लिए पार्टी का शुक्रिया अदा किया।

आशुतोष के आप की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह अपने जीवन में इस इस्तीफे को स्वीकार नहीं कर सकते।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, हम आपका इस्तीफा कैसे स्वीकार कर सकते हैं। नहीं, इस जीवन में तो नहीं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, आशुतोष सर, हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं।