दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों पर अरविंद केजरीवाल ने बुलाई बैठक, जानिए लॉकडाउन पर क्या बोले

Delhi Coronavirus Update: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज बैठक बुलाई. 
Advertisements

Delhi Coronavirus Update: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज बैठक बुलाई.  बैठक में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी शामिल थे. बैठक में दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों की चर्चा की गई. चर्चा के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लॉकडाउन न लगाने का फैसला किया है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले फिर से तेजी से फैल रहे हैं. देश के लिए कोरोना की ये दूसरी लहर हो सकती है लेकिन दिल्ली के लिए ये चौथी लहर है. उन्होंने कहा कि टेस्ट, ट्रेसिंग और आइसोलेशन का काम बहुत तेजी से किया जा रहा है.

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज राष्ट्रीय राजधानी में 3583 केस आए हैं. 16 मार्च को लगभग 425 केस थे. उन्होंने कहा कि कोरोना के केस तेजी से केस बढ़ रहे हैं. ये चिंता की बात है. सरकार की नजर बनी हुई है. जो भी उचित कदम उठाने की जरूरत है वो हम उठा रहे हैं. लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है. भविष्य में अगर जरूरत हुई तो बातचीत के बाद ही फैसला लिया जाएगा.

Advertisements

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा कि मास्क पहनने में ढिलाई न करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. इसके साथ ही सभी लोग बार-बार हाथ धोते रहें. बता दें कि गुरुवार को 2790 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 9 मरीजों की मौत हुई थी. इससे एक दिन पहले बुधवार को 1,819 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 11 लोगों की मौत हुई थी.

India News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे  TWITTER पेज से.

Advertisements
Facebook