VIDEO: वर्कआउट करते हुए अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वीडियो, प्रेग्नेंसी में फिट होने के बताए टिप्स

Anushka Sharma Pregnancy Workout Video: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अगस्त के महीने में पैरंट्स बनने की घोषणा की थी. इसी बीच सोमवार को अनुष्का शर्मा का एक वर्कआउट का वीडियो सामने आया है.
Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही माँ बनने वाली है. इस समय वो अपने प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही है. प्रेगनेंसी के दौरान भी अनुष्का अपने को फिट रखने के लिए खूब योगा और वर्कआउट भी कर रही है. उनके प्रेगनेंसी के समय के वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है.

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अगस्त के महीने में पैरंट्स बनने की घोषणा की थी. इसी बीच सोमवार को अनुष्का शर्मा का एक वर्कआउट का वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisements

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा का बेबी बंप दिख रहा है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

यहाँ देखें Anushka Sharma का वर्कऑउट Video

इससे पहले अनुष्का ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमे वो अपने पति विराट कोहली की मदद से शीर्षासन करती नजर आई थीं. अनुष्का शर्मा ने एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन की वजह से लोग उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं जान पाए। अनुष्का शर्मा बताती हैं कि जब वह और विराट कोहली डॉक्टर के पास जाते भी थे तो सड़कें खाली होती थीं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook