‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: सामने आया राहुल और प्रियंका गांधी का लुक

अनुपम खेर अभिनीत भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जल्द ही सिनेमा घरो में दस्तक देने वाली है।

अनुपम खेर अभिनीत भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जल्द ही सिनेमा घरो में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में राहुल गाँधी और और उनकी बहन प्रियंका गाँधी का लुक सामने आ गया है।

इससे पहले इस फिल्म में काम करने वाले अन्य किरदारों के भी लुक सामने आये थे जिसमे उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली गुरशरण कौर और उसके बाद अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार निभाने वाले राम अवतार भारद्वाज का लुक अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

दरअसल, इस फिल्म में प्रियंका गांधी का किरदार अहाना कुमरा निभा रही हैं, वहीं राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें तीनों एक्टर्स अपने-अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। अनुपम ने तीनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पेश कर रहा हूं…हमारी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में श्री राहुल गांधी के रूप में अर्जुन माथुर और प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा। शपथ ग्रहण समारोह 2004।’

अनुपम खेर इस फिल्म में देश की राजनीति में अहम स्थान रखने वाले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है, किताब को लेकर काफी विवाद हुआ था, और फिल्म बनाने को लेकर भी हंगामा हुआ था।