बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर लौटे

Amitabh Bachchan Covid 19 Tests Negative: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का आज शाम कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आया है. इसके साथ ही उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल से अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.
Advertisements

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का आज शाम कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आया है. इसके साथ ही उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल से अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अमिताभ इस घातक बीमारी को मात देने के बाद से उनके फैन्स में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने की जानकारी उनके पुत्र अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि, ‘मेरे पिता की लेटेस्ट कोविड -19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वह अब घर पर रहेगें और आराम करेगें. आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद’.

Advertisements

अमिताभ बच्चन ने भी अपने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी और फैन्स को धन्यवाद भी कहा. अमिताभ में ट्वीट कर कहा कि , ‘मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा. मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं. मैं घर में ही क्वॉरंटीन रहूंगा. भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरे करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं… साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला.’

Advertisements

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन को जुलाई महीने की 11 तारीख को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अभिषेक बच्चन को अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook