Amazon Freedom Sale 2018: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है छूट

Advertisements

अमेजन इंडिया 15 अगस्त के मौके पर Amazon Freedom Sale का आयोजन करने वाली है। जो 8 अगस्त मध्यरात्रि से शुरू होगी और 12 अगस्त रात 11:59 तक चलेगी।

अमेजन इंडिया ने जानकारी दी है कि Amazon Freedom Sale के दौरान स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, बड़े उपकरण और टीवी कैटेगरी के प्रोडक्ट सस्ते में उपलब्ध होंगे।

Amazon ने फ्रीडम सेल के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से करार किया है जिसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा। अमेजन फ्रीडम सेल में खरीदारी के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन फ्रीडम सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। अमेज़न इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, OnePlus 6, Realme 1 6GB, Honor 7X, Moto G6, Samsung Galaxy Note 8, Huawei P20 Lite, Honor 7C, Moto E5 Plus, Samsung Galaxy On7 Prime, Vivo Nex, Nokia 6.1, 10.or G, Oppo F5, LG V30+, Oppo F7 समेत अन्य स्मार्टफोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट भी ग्राहकों को मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें। विज्ञान की ख़बरों के लिए यहाँ पर क्लिक करे