Baba Barfani Latest Video: घर बैठे इस वीडियो के जरिए करें बाबा बर्फानी के दर्शन

Baba Barfani Video: देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के बीच जम्मू-कश्मीर राज्य में स्थित अमरनाथ गुफा में बाबा बर्फानी प्रकट हो गए है.
Advertisements

Baba Barfani Video: देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के बीच जम्मू-कश्मीर राज्य में स्थित अमरनाथ गुफा में बाबा बर्फानी प्रकट हो गए है. बाबा बर्फानी की इस साल की पहली तस्वीर सामने आ गई है. अमरनाथ गुफा में इस साल शिवलिंग आकर बड़ा है. लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि श्रद्धालुओं को किस तारीख में यात्रा की अनुमति मिलेगी भी या नहीं.

आपको बता दें, हर साल 23 जून से अमरनाथ यात्रा शुरू होती है, लेकिन इस साल कोरोना संकट के चलते यात्रा कब शुरू होगी अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. अमरनाथ की यात्रा के लिए सबकी निगाहें भारत सरकार पर टिकी हुई हैं. लॉकडाउन के चलते केंद्र सरकार के दिशा-निर्देश के अनुसार यात्रा पर फैसला लिया जाएगा.

Advertisements

Lunar Eclipse June 2020 Date: इस दिन लग रहा है साल का दूसरा चंद्र ग्रहण, जानें भारत में इसका समय और सूतक काल

Advertisements

बाबा बर्फानी की पहली तस्वीर और वीडियो (Baba Barfani Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में अमरनाथ गुफा, शिवलिंग और आसपास बर्फ नजर आ रही है.

बाबा बर्फानी के दर्शन इस वीडियो के जरिए करें-

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook