Happy New Year 2021: अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में दी अपने फैन्स को नव वर्ष की शुभकामनाएं

नए साल (Happy New Year 2021) की शुरुआत हो चुकी है. लोग अपने चाहने वालों को बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहे है. इस मौके पर बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Aksay Kumar) पीछे कहा रहने वाले थे.
Advertisements

नए साल (Happy New Year 2021) की शुरुआत हो चुकी है. लोग अपने चाहने वालों को बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहे है. इस मौके पर बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Aksay Kumar) पीछे कहा रहने वाले थे. उन्होंने इस मौके पर कुछ अलग अंदाज से अपने चाहने वालों को नए वर्ष की शुभकामना दी है.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर नव वर्ष की बधाई दी हैं. अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- अगर आपने मिस कर दिया हो तो देख लीजिए कि ये साल 2021 का पहला सूयोदय है. मैं सभी के विकास और खुशहाली की कामना करता हूं. नए साल की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं.

Advertisements

यहाँ देखिये अक्षय कुमार (Aksay Kumar) की पोस्ट

साल 2021 में भी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार की साल 2021 में आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो उनके पास सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम और पृथ्वीराज जैसी महत्वपूर्ण फिल्में हैं. हर साल की तरह साल 2020 में भी उनकी फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. साल 2021 में भी फैन्स को अक्षय कुमार से काफी उम्मीदें होंगी.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook