Prithviraj Chauhan Movie: रिलीज़ के पहले हिट हुई अक्षय कुमार और सोनू सूद की फिल्म पृथ्वीराज चौहान, जानिए कैसे

Prithviraj Chauhan Movie: अक्षय कुमार जल्द ही पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म में सोनू सूद भी हैं। जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे

Advertisements

अब इसे आप लोगों की इस मांग कहे या फिर राष्ट्रवाद, पर बॉलीवुड समझ गया है कि दर्शक केवल उन्हीं फिल्मों को अधिक देखेंगे जिनके चरित्र प्राचीन भारतीय गौरवशाली इतिहास को दर्शाते हैं। अगर हम पिछले कुछ सालों में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फ़िल्मों को देखें, तो यह स्पष्ट है कि बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, तानाजी, मणिकर्णिका जैसी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। भारतीय ऐतिहासिक पात्रों के बारे में बात हो और पृथ्वीराज चौहान के बारे में बात ना हो ये हो ही नहीं सकता। पृथ्वीराज चौहान चौहान वंश के एक क्षत्रिय राजा थे जिन्होंने 12 वीं शताब्दी में अजमेर और दिल्ली पर शासन किया था और मोहम्मद गोरी के साथ लड़ाई लड़ी थी।

अगर सूत्रों की माने तो अक्षय कुमार जल्द ही पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म में सोनू सूद भी हैं। जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी और दर्शक इस फिल्म में अक्षय की वजह से बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अक्षय कुमार के फिल्म में होने की बात कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि अक्षय के फिल्म में होने से उन्हें किरदार के साथ पूरा न्याय मिलेगा। फिल्म में सोनू सूद भी हैं। इसे लेकर भी लोग काफी उत्साहित हैं।

Advertisements

जिस तरह से कोरोना लॉकडाउन में सोनू ने आम नागरिकों की मदद की है, उसने उन्हें देश भर में एक महानायक बना दिया है। सोनू सूद लोगों के दिलों में बस गए हैं। भले ही सोनू फिल्मों में खलनायक हैं, लेकिन वह असल जीवन में नायक का काम कर रहे हैं।

Advertisements

अक्षय-सोनू की फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर संयुक्ता की भूमिका में नजर आएंगी। वह इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म को मूल रूप से 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना में शूटिंग स्थगित होने के कारण फिल्म की शूटिंग अब नवंबर में शुरू होगी। शूटिंग के लगभग 40 दिनों में पूरी होने की उम्मीद लगाई जा रही हैं ।

Advertisements

इतिहास की कहानी होने के कारण फिल्म में एक्शन सीन होना स्वाभाविक है। साथ ही सोनू सूद और अक्षय कुमार की जोड़ी के कारण, दर्शक इस फिल्म को लेने के लिए उत्साहित हैं।खैर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।`

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: August 16, 2020 12:34 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *