Bachchan Pandey Look: अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे का लुक शेयर किया, दमदार रूप में दिखें मिस्टर खिलाड़ी

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आगामी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey Look) का लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया.
Advertisements

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आगामी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey Look) का लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया. अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर बच्चन पांडे ( Bachchan Pandey) का लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘न्यू ईयर, ओल्ड एसोशिएसन। बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू। साजिद नाडियावाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म और आशा करता हूं और भी आगे करूं। आप लोगों की दुआओं की जरुरत है। मेरे लुक के बारे में बताएं।.’

Advertisements

Akshay Kumar Bachchan Pandey Look

तस्वीर में अक्षय कुमार काले रंग के कुर्ते और जींस में कार के हुड पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके माथे पर लाल रंग का दुपट्टा लिपटा हुआ है। वह भारी चेन पहने हुए हैं.

Advertisements

अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में है. फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी है. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है. फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook