Laxmmi Bomb Teaser: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का टीजर हुआ रिलीज, इस रुप में दिखेंगे Mr. खिलाड़ी

Laxmmi Bomb Teaser: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षिक फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का टीज़र (Laxmmi Bomb Teaser Release) रिलीज हो गया.

Advertisements

Laxmmi Bomb Teaser: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षिक फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का टीज़र (Laxmmi Bomb Teaser ) रिलीज हो गया. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इसके साथ ही फिल्म के रिलीज की घोषणा भी अक्षय कुमार ने कर दी है. लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) दिवाली पर यानी 9 नवंबर 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है कि, ”इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर. एक दीवाना कर देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली.”

Advertisements

आपको बता दें, ‘लक्ष्मी बम’ में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे. जिसमे उनका इस फिल्म में लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है.

लक्ष्मी बम टीज़र यहाँ देखें-

https://www.instagram.com/p/CFMRlarnLd6/

Advertisements

अक्षय कुमार की ये फिल्म साउथ की हॉरर कॉमेडी मूवी कंचना का रीमेक है. इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फीमेल लीड रोल में है. इससे पहले कियारा अक्षय कुमार की मूवी ‘गुड न्यूज़’ में भी काम कर चुकी है. इसमें आलावा फिल्म में तुषार कपूर, शरद केलकर अश्विनी कालसेकर भी नजर आएंगे.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: September 17, 2020 8:30 am

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *