Bachchan Pandey Release: अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे इस दिन होगी रिलीज

Bachchan Pandey Release: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के रिलीज होने की तारीख का ऐलान हो गया है.
Advertisements

Bachchan Pandey Release Date: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के रिलीज होने की तारीख का ऐलान हो गया है. अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. इसकी घोषणा खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी पुष्टि की है.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे वो बिल्कुल अलग दिखाई दे रहे हैं, उनकी एक आंख अलग की चमकती हुई दिखाई दे रही है, जबकि गले में वो सोने का चैन पहने हुए दिख रहे है.

Advertisements

अक्षय कुमार ने शेयर करते हुए तस्वीर पर कैप्शन में लिखा, “उसका बस एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे रिलीज हो रही है 26 जनवरी 2022 को।”

Advertisements

आपको बता दें, अक्षय कुमार की इस फिल्म में कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में है. फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी है. फिल्म में अक्षय कुमार ने एक अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook