बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Akshay Kumar Corona Positive: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फ़ैल रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड सिनेमा के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी कोरोना से संक्रमित हो गए है.
Advertisements

Akshay Kumar Corona: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फ़ैल रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड सिनेमा के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार भी कोरोना से संक्रमित (Akshay Kumar Corona Positive) हो गए है. इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सकल मीडिया के माध्यम से दी है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि जितने लोग सम्पर्क में आए हैं वो लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को ये जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने अपना कोविड -19 टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है. मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं. मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं, खुद का कोविड टेस्ट कराए और देखभाल करें, जल्द मिलते हैं !’

Advertisements

अभिनेता के फ्रंट लाइन की बात करें तो, इस समय अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ और अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को खत्म किया है.

Advertisements

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटिंग अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का उनके फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म में कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. आपको बता दें सूर्यवंशी इस महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है. अक्सय कुमार सूर्यवंशी के अलावा पृथ्वीराज, बेलबॉटम, बच्चन पांडे में भी नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें, बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड जगत से कई हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने खबर आई है. जिनमे शामिल कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल और अलिअ भट्ट शामिल है.

Advertisements

Entertainment News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे TWITTER पेज से.

Facebook