एकतरफा प्यार में युवती को सनकी आशिक ने मौत के घाट उतारा

Advertisements

 

सोलन: क्या प्यार में कोई आशिक इस हद तक जा सकता है कि वो किसी की हत्या भी कर सकता है ऐसा ही एक वाक्या हिमाचल के सोनल जिले के बरोटीवाला में देखने को मिला है, जहा एक सनकी आशिक ने एक तरफ़ा प्यार में एक लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कातिल को पुलिस ने पकड़ लिया है और उसपर आगे की कार्यवाही कर रही है।

पुलिस के अनुसार ऊना के रहने वाले अखिल ने अपने ही गृह नगर की लड़की 20 वर्षीय आंचल की कटर से गला रेतकर हत्या की है। आरोपी ने झाड़माजरी के हिल व्यू अपार्टमेन्ट में रहने वाली युवती की सहेली को भी बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले अहम गवाह मृतका की एक सहेली है। पुलिस के मुताबिक सहेली घटना के वक्त मौके पर ही मौजूद थी।

पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि गुरुवार (17 मई) को तड़के हिल व्यू अपार्टमेंट स्थित मृतका कि फ्लैट में आरोपी अखिल दाखिल हो गया। इस बीच मृतका और आरोपी के बीच कहा-सुनी हो गई। तभी मृतका की सहेली की आंख खुल गई। सहेली ने देखा कि आरोपी मृतका को किचन में ले जाकर झगड़ रहा था और उससे कह रहा था कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है और उससे मिलती क्यों नहीं है?

इसी बीच सहेली ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो सनकी आशिक ने उसपर भी हमला कर दिया। फिर उसने देखा की आरोपी उसकी दोस्त के पास पेपर कटर लेकर बैठा हुआ था और उसकी दोस्त के गले से बुरी तरह खून बह रहा था। पीड़िता चिल्ला न सके इसके लिए आरोपी ने उसके मुहं पर पट्टी बांध दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई।