मेट्रो ट्रैक पार करते समय बाल-बाल बची युवक की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Advertisements

नई दिल्ली: लोगों को इतनी जल्दी होती है की लोग अपने जान पर भी खेल जाते है चाहे वो सड़क पार करना हो या रेलवे ट्रैक पार करना, हद तो तब हो गयी जब एक शख्स ने दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन के प्लैटफॉर्म से उस पार जाने के लिए मेट्रो ट्रैक पर उतर गया और पार करने की कोशिश करने लगा, तभी वह मेट्रो के चपेट में आने ही वाला था कि ड्राइवर के सूझबूझ से उस शख्स की जान बच गई.

21 साल के मयूर पटेल नाम के इस शख्स की यह अजीबोगरीब हरकत मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मयूर पहले स्टेशन से उतरता है और ट्रेक पर चलने लगता है जब्कि दूसरे स्टेशन पर मेट्रो पहले से खड़ी होती है, जो कि चलने वाली होती है। जैसे ही मेट्रो चलना स्टार्ट होती है, लड़का भी चलते-चलते तब तक उसके सामने आ जाता है और हड़बड़ाहट में दूसरे प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन गनीमत रहती है कि तभी ड्राइवर ब्रेक लगा देता है और लड़के जान जाते-जाते बच जाती है। अगर ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए वक्त पर ब्रेक नहीं लगाता तो मयूर की जान चली जाती।

हालांकि, बाद में मेट्रो उस पर अधिकारियों द्वारा जुर्माना लगाया गया. डीएमआरसी ने 64 एक्ट के तहत इसका 150 रुपए का चालान काट कर छोड़ दिया.

वीडियो यहाँ देखे