NISSAN एसयूवी टेरा फिलिपिंस में हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Advertisements

जापान की कार निर्माता कंपनी निसान ने अपने नई 7 सीटर एसयूवी टेरा फिलीपींस में लॉन्च कर दी है. ये कार डीजल इंजन के साथ घरेलु बाजार में उतारी गयी है. बता दे , निसान ने चीन में इसका पेट्रोल संस्करण लॉन्च किया है। और इसकी बिक्री भी अप्रैल से शुरू ही गयी है।

अगर इसके इंजन की बात करे तो इसमें 2.5 लीटर का वाईडी25 इंजन लगा है जोकि 190 पीएस की पावर और 450 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। और चीन के पेट्रोल वाले मॉडल की बात करे तो उसमे 2.5 लीटर का इंजन लगा है जो 183 पीएस की पावर और 251 एनएम का टॉर्क देता है।

Advertisements

इस एसयूवी में 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन दिया है और फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

निसान की नई एसयूवी टेरा चीन और फिलिपिंस के साथ ही कई अन्य देशों में भी लॉन्च हुई है, जिसमें थाईलैंड, ब्रुनेई, कंबोडिया, लाओस, म्यांमार और वियतनाम शामिल है।

Advertisements

बता दे, भारत में लॉन्च होने की कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं है , यह भी अटकले लगाई जा रही है कि इस एसयूवी को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है।

निसान की नई एसयूवी टेरा की सीधे टक्कर टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से होगा। ये दोनों एसयूवी भारत में भी काफी पॉपुलर हैं।

Advertisements

Updated On: May 31, 2018 5:42 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *