मोटोरोला ने लॉन्च किया Moto Z3 Play स्मार्टफोन का नया वेरियंट, जाने फीचर्स

Advertisements

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto Z3 Play को ब्राजील में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन की खासियत यह है कि ये स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सैटअप। कंपनी ने Moto Z3 Play को 6जीबी संस्करण के साथ लॉन्च किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटोरोला इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाजार में भी लाने वाली है और यह स्मार्टफोन जुलाई माह के पहले सप्ताह में आ सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने लगभग 48,500 रुपए रखी है। वहीं, कंपनी ने 4जीबी रैम वाले संस्करण को Deep Indigo color में R$ 2,299 (लगभग 41,301 रुपए) में पेश किया था।

Advertisements

Moto Z3 Play स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

अगर Moto Z3 Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 6.01 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल का है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6 जीबी रैम व 128 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज है. Moto Z3 Play स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, इसके साथ ही प्रोटेक्शन के लिए बैक और फ्रंट गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर व 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. वहीं, फ्रंट के लिए इसमें सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. अगर सेफ्टी की बात करे तो यह फोन वॉटर प्रूफ है.

Advertisements

कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.0, USB Type-C, जैसे फीचर शामिल हैं. फोन को पावर के लिए 3000mAh की बैटरी दी गई है.

Facebook